गुजरातराजास्तानसात्ताराजा

एमएलएस मैच पूर्वावलोकन: इंटर मियामी बनाम अटलांटा

अटलांटा यूनाइटेड का यूएस ओपन कप के तीसरे दौर में चट्टानूगा के साथ मुकाबला सतह पर इतना महत्वपूर्ण नहीं लग रहा था, लेकिन यह ठीक वैसा ही हो सकता है जैसा डॉक्टर ने फाइव स्ट्राइप्स के लिए आदेश दिया था। अटलांटा ने एनआईएसए क्लब को 6-0 से हराया, सात एमएलएस खेलों के माध्यम से अपने कुल टैली का 60% स्कोर किया। निश्चित रूप से, चट्टानूगा बिल्कुल शीर्ष विरोधी नहीं है और यह गोंजालो पिनेडा से अधिकतर घुमाए गए इलेवन थी, लेकिन अंतिम तीसरे में केवल नब्बे मिनट के लिए बंधनों को फेंकने से केवल एक संघर्षरत अटलांटा हमले में मदद मिल सकती है।


और बस शायद, यह फाइव स्ट्राइप्स को एक्शन में लाएगा क्योंकि यह रविवार को इंटर मियामी की यात्रा के साथ लीग प्ले में लौटता है। मियामी दो सप्ताह पहले पूर्वी सम्मेलन में अंतिम विजेता टीम थी, लेकिन चूंकि लगातार तीन जीत (सही समय, एह?), एमएलएस में दो (3-2 न्यू इंग्लैंड पर और 1-0 भारी- रोटेटेड सिएटल) और ओपन कप में मियामी एफसी पर एक संकीर्ण जीत।

फॉर्म के इस रन में दिलचस्प है गोंजालो हिगुएन की चोट के साथ मेल खाता है, जिसे स्टैंड से 21 वर्षीय इक्वाडोर के फॉरवर्ड लियोनार्डो कैंपाना (4 गोल) के रूप में देखा जाता है। हिगुएन के लाइनअप से बाहर होने के साथ, प्रबंधक फिल नेविल ने 4-3-3 आकार में बदल दिया है जिसमें एक और अधिक मोबाइल फ्रंट तीन है; रोबी रॉबिन्सन (जिन्होंने सिएटल के खिलाफ विजेता बनाया) और एरियल लैसिटर ने कैंपाना को फ्लैंक किया और कहर ढाने के लिए लाइनों के बीच बहाव की प्रवृत्ति है। हालांकि मियामी किसी भी तरह से अच्छा नहीं है।

इसके अपेक्षित लक्ष्य (7.5) और अपेक्षित लक्ष्य (10.4) पूर्वी सम्मेलन में क्रमशः 10वें और 11वें स्थान पर हैं . यह सब दक्षिण फ्लोरिडा में एक अविश्वसनीय रूप से सक्रिय ऑफ सीजन के बाद आता है, जिसमें 22 खिलाड़ी पहुंचे और 33 चले गए क्योंकि मियामी ने ब्लेज़ मटुइडी सौदे के लिए अपने रोस्टर प्रतिबंधों को नेविगेट करने की कोशिश की। मियामी के पास अपने निपटान में कुछ ठोस निर्माण खंड हैं (डीएंड्रे येडलिन, ग्रेगोर और जीन मोटा की मिडफ़ील्ड धुरी, और पूर्वोक्त कैम्पाना), लेकिन अभी तक इसके रोस्टर में प्लेऑफ़ शिकार में बहुत अधिक छेद हैं।

 

 

उत्तर छोड़ दें

मैं