राजा567कैसिनोरीव्यू

क्या अटलांटा प्लेऑफ़ बना सकता है

अटलांटा यूनाइटेड निश्चित रूप से एमएलएस के नियमित सत्र के अंत में प्ले-ऑफ में जगह बनाने के लिए हाल ही के परिणामों तक चल रहा था। एमएलएस में पिछले तीन मैचों से दो हार के एक रन ने अटलांटा यूनाइटेड को पूर्वी सम्मेलन में आठवें स्थान पर और प्ले-ऑफ स्लॉट से बाहर कर दिया है।


मौजूदा अंतरराष्ट्रीय ब्रेक के बाद, अटलांटा यूनाइटेड शनिवार को टोरंटो एफसी के खिलाफ अपने 2021 एमएलएस अभियान को फिर से शुरू करेगा, जिसका उद्देश्य हाल के खराब परिणामों के बाद प्ले-ऑफ स्थान के लिए बोली में वापस पटरी पर लाना है। टोरंटो एफसी क्लैश अटलांटा यूनाइटेड के लिए नियमित सीज़न शुरू होने तक छह-गेम रन की शुरुआत है और यह पूर्व एमएलएस कप विजेताओं के लिए अभी या कभी नहीं है।

अटलांटा यूनाइटेड और उनके प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर यह है कि उनके और ऑरलैंडो सिटी के बीच चौथे स्थान पर अंतर है जगह सिर्फ तीन अंक है। इसलिए, अटलांटा युनाइटेड अंतिम छह मैचों में अच्छी फॉर्म के साथ जितना संभव हो उतना ऊंचा स्थान हासिल कर सकता है।

चौथा स्थान अटलांटा यूनाइटेड को पहले दौर की मेजबानी की गारंटी देता है जहां तक ​​प्ले-ऑफ का संबंध है और यह पहुंच के भीतर है . हालांकि, टीम का तात्कालिक लक्ष्य प्ले-ऑफ में जगह बनाने के लिए शीर्ष सात स्थानों पर पहुंचना है।

2021 एमएलएस नियमित सीज़न के अंतिम छह मैच अटलांटा यूनाइटेड के लिए इस सप्ताह के अंत में टोरंटो एफसी के खिलाफ दूर के खेल से शुरू होने वाले फाइनल की तरह हैं। टोरंटो एफसी मैचअप के बाद, अटलांटा यूनाइटेड का सामना बुधवार, 20 अक्टूबर, 2021 को घर पर न्यूयॉर्क सिटी एफसी से होगा।

न्यू यॉर्क सिटी क्लैश अटलांटा यूनाइटेड के लिए लगातार तीन घरेलू खेलों की शुरुआत है। वे घर पर टोरंटो एफसी का सामना करने से पहले न्यूयॉर्क शहर के खेल के बाद घर में इंटर मियामी से भिड़ते हैं। नियमित सीज़न न्यूयॉर्क रेड बुल और एफसी सिनसिनाटी के खिलाफ दूर के खेलों के साथ समाप्त होता है।

उत्तर छोड़ दें

मैं