साटागुजराटबाजार

रिपोर्ट के बावजूद, अटलांटा ने इस गर्मी में मैटिक पर हस्ताक्षर करने की कोशिश नहीं की

https://pbs.twimg.com/media/Eo8lV6BW4AIZWXN.jpg

ऐसी कई खबरें फैली हुई हैं कि यूनाइटेड स्टेट्स मेजर लीग सॉकर की ओर से अटलांटा यूनाइटेड ने इस गर्मी में मैनचेस्टर यूनाइटेड के मिडफील्डर नेमांजा मैटिक को साइन करने की कोशिश की। रिपोर्टों में दावा किया गया है कि ओल्ड ट्रैफर्ड में मैटिक के पक्ष में हो गया है और रेड डेविल्स इस गर्मी में उसे उतारने की बहुत कोशिश कर रहे थे ताकि वे परिणामस्वरूप नए खिलाड़ियों को साइन करने के लिए जगह बना सकें। निश्चित रूप से, संयुक्त प्रबंधक ओले गुन्नार सोलक्सजेर के पास अपने निपटान में टीम के साथ, उन्हें उन खेलों में मैटिक शुरू करते हुए देखना आश्चर्यजनक होगा जिन्हें बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है क्योंकि उनके पास उस स्थिति में अधिक विकल्प हैं, जिसमें स्कॉट मैकटोमिन और फ्रेड खेलने में सक्षम हैं। वही स्थिति।

मैकटोमिन और फ्रेड रक्षात्मक मिडफ़ील्ड भूमिका में अधिक जीवंत और अधिक ऊर्जावान विकल्प साबित हुए हैं और रेड डेविल्स के प्रशंसकों द्वारा कॉल किया गया है कि सॉल्क्सजेर को मैटिक का उपयोग करना बंद कर देना चाहिए और वास्तव में, उसे बेचना चाहिए ताकि क्लब एक और रक्षात्मक मिडफील्डर पर हस्ताक्षर करे। . यूनाइटेड को लीसेस्टर सिटी के मिडफील्डर विल्फ्रेड नदीदी और ब्राइटन और होव एल्बियन स्टार यवेस बिसौमा के हस्ताक्षर से जोड़ने वाली कई रिपोर्टें थीं, जिससे यह विश्वास हो रहा था कि वे इस गर्मी में मैटिक बेचेंगे।

हालांकि,उन सौदों में से कोई भी जीवित नहीं आया और मैटिक ओल्ड ट्रैफर्ड में बना रहा , बिसौमा और नदीदी के साथ भी अपने-अपने क्लबों में शेष रहे। ऐसी खबरें थीं कि यूनाइटेड को इस गर्मी में मैटिक के लिए कई प्रस्ताव मिले, अटलांटा और न्यूयॉर्क रेड बुल के दो क्लबों के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने खिलाड़ी को साइन करने में रुचि दिखाई है, लेकिन उन अफवाहों से कुछ भी गंभीर नहीं हुआ।

हालाँकि, यूनाइटेड के प्रशंसक उम्मीद करेंगे कि यूनाइटेड जनवरी में एक नए रक्षात्मक मिडफील्डर पर हस्ताक्षर कर सकता है ताकि उनके पास मैटिक के बजाय ओके को कॉल करने का बेहतर विकल्प हो।.

उत्तर छोड़ दें

मैं