स्नोकरबेटिंगटिप्सफॉर्म

मैकब्राइड का मानना ​​​​है कि अमेरिकी राष्ट्रीय टीम के पास कठिन काम है

संयुक्त राज्य अमेरिका के पूर्व स्ट्राइकर ब्रायन मैकब्राइड का कहना है कि विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाले लक्ष्यों को खोजने के लिए अमेरिकी राष्ट्रीय टीम के हाथों में एक कठिन काम है। उन्हें लगता है कि अमेरिकी टीम ने पिछले विश्व कप की ऊंचाइयों को नहीं छुआ है, लेकिन वे परिणाम प्राप्त करने में सफल रहे हैं जिससे उन्हें टूर्नामेंट के अंतिम 16 में प्रगति हुई है। अब उनका सामना बेल्जियम से होगा, जो खिताब जीतने वाले बाहरी खिलाड़ियों में से एक है। आज रात के मैच में जीत उन्हें विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में पहुंचा देगी।

मुठभेड़ से पहले, मैकब्राइड का कहना है कि अमेरिका के पास करने के लिए सब कुछ है - विशेष रूप से गोल करने के लिए। अमेरिका क्वार्टर फाइनल तक नहीं पहुंचा है क्योंकि उसने आखिरी बार 2002 में किया था। प्रतियोगिता में अमेरिकी रुचि कुछ साल पहले की तुलना में काफी अधिक होने के कारण, मैकब्राइड का कहना है कि यह एमएलएस की किस्मत में सुधार करने का एक शानदार अवसर है। भी। एमएलएस, एक लीग के रूप में, पिछले कुछ वर्षों में बढ़ रहा है, लेकिन यह अभी भी शीर्ष में से एक के रूप में माने जाने से बहुत दूर है।

प्रशंसकों की बढ़ती दिलचस्पी, हालांकि, इसे बदल सकती है और मैकब्राइड का कहना है कि क्वार्टर फाइनल में प्रगति एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। "बेल्जियम एक बहुत अच्छी टीम है, वे गहरे हैं, मुझे नहीं लगता कि उन्होंने अभी तक अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है जो हमारे लिए डरावना है, लेकिन उम्मीद है कि यह इस खेल के माध्यम से जारी रहेगा और अगर हम इसमें हैं और वे नहीं हैं यह, मुझे लगता है कि हमारे पास एक अच्छा मौका है। मैं लाइनअप को बाहर आते हुए देख रहा हूँ और मुझे लगता है कि यह इसका एक बड़ा हिस्सा होने जा रहा है। अगर [विंसेंट] कॉम्पनी घायल हो गया है और जाने में असमर्थ है और जोज़ी [अल्टीडोर] जाने में सक्षम है, तो मुझे लगता है कि हमारे पास एक अच्छा मौका है, "मैकब्राइड ने कहा।

मैं