स्रीलांकामेंबॉक्सिंगगुलाबमूल्य

रॉबिन्सन अमेरिकी दस्ते में नामित

अटलांटा यूनाइटेड के डिफेंडर माइल्स रॉबिन्सन को इस महीने होने वाले आगामी विश्व कप 2022 क्वालीफाइंग मैचों के लिए 25 सदस्यीय टीम के हिस्से के रूप में नामित किया गया है।

संयुक्त राज्य अमेरिका के पास प्रतिद्वंद्वियों मेक्सिको और जमैका के खिलाफ खेलों से पहले कतर 2022 फीफा विश्व कप टूर्नामेंट में जगह है। संयुक्त राज्य अमेरिका विश्व कप 2022 क्वालीफायर में पहली बार CONCACAF खंड में शुक्रवार, 12 नवंबर को जमैका से चार दिन बाद खेलने से पहले मैक्सिको का सामना करेगा।

अटलांटा यूनाइटेड सेंट्रल डिफेंडर माइल्स रॉबिन्सन संयुक्त राज्य अमेरिका के दस्ते में अप्रत्याशित रूप से नामित किया गया था। जहां तक ​​संयुक्त राज्य अमेरिका के दस्ते का संबंध है, अटलांटा यूनाइटेड स्टार एक नियमित है।

माइल्स रॉबिन्सन ने पिछले एक साल में क्लब (अटलांटा यूनाइटेड) और देश (संयुक्त राज्य अमेरिका) के लिए अपने प्रदर्शन के लिए अच्छी समीक्षा अर्जित की है। . राष्ट्रीय टीम में उनकी स्थिति एक अच्छी तरह से गोल और होनहार शारीरिक प्रतिभा के उदय पर एक होनहार शारीरिक प्रतिभा की स्थिति से आगे बढ़ गई है। अटलांटा यूनाइटेड के खिलाड़ी ने 2017 के बाद से एक लंबा सफर तय किया है, जब वह सुपरड्राफ्ट पिक थे। रॉबिन्सन ने चार साल के अंतराल में अमेरिकी सॉकर के शीर्ष पर तेजी से वृद्धि का आनंद लिया है।

यूनाइटेड स्टेट्स फ़ुटबॉल टीम मैनेजर ग्रेग बेरहल्टर द्वारा जारी 25 सदस्यीय टीम के संबंध में सबसे बड़ी बात केंद्रीय रक्षात्मक विभाग में होगी जहां माइल्स रॉबिन्सन एक महत्वपूर्ण सदस्य हैं। यह अनुभवी सेंटर बैक जॉन ब्रूक्स की चूक के कारण है। ब्रूक्स की अनुपस्थिति आगे उस विश्वास की ओर इशारा करती है जो मैनेजर बेरहल्टर का अटलांटा यूनाइटेड के खिलाड़ी रॉबिन्सन में है।

अटलांटा यूनाइटेड के स्टार जॉर्ज बेलो विश्व कप क्वालीफायर के लिए नवीनतम संयुक्त राज्य अमेरिका की टीम से बाहर हो गए हैं। बेलो संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए हाल ही में विश्व कप के कुछ क्वालीफाइंग दस्तों में शामिल थे। अटलांटा यूनाइटेड के खिलाड़ी के चुने जाने के बाद भी ज्यादा फीचर होने की उम्मीद नहीं है।

 

उत्तर छोड़ दें

मैं