बच्चेविरुद्धपूर्वावलोकन

स्थानांतरण गाथा अंत में समाप्त होती है

जॉर्ज बेलो एक वांछित व्यक्ति है, अटलांटा यूनाइटेड फुलबैक बहुत सारे क्लबों के रडार पर था। अटलांटा यूनाइटेड ने हाल ही में खिलाड़ी को जर्मन पक्ष आर्मिनिया बीलेफेल्ड को एक सौदे में स्थानांतरित करने की घोषणा की, जिससे MLS टीम को कम से कम $ 2 मिलियन का मुनाफा होगा। यह पहली बार है जब क्लब का कोई घरेलू खिलाड़ी शीर्ष 5 लीग में जाएगा।

https://pbs.twimg.com/media/FKc9CD2X0AMxDxj?format=jpg&name=बड़ा

 

बेलो, जो नाइजीरिया के अबुजा में पैदा हुआ था, अटलांटा यूनाइटेड में स्थापित युवाओं में शामिल हो गया, जब वह सिर्फ 15 साल का था और तब से उस समय से सीढ़ी पर चढ़ गया है। उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में प्रभावशाली प्रदर्शन करते हुए टीम को यूएस सॉकर डेवलपमेंट एकेडमी U16 चैंपियनशिप जीतने में मदद की। अगले सीज़न में उनके पास एक अद्भुत वर्ष था जिसने उन्हें 2016/2017 ईस्ट कॉन्फ़्रेंस प्लेयर ऑफ़ द ईयर का पुरस्कार दिया।

 

18 सितंबर 2018 को, बेलो ने आखिरकार मुख्य टीम के लिए अपनी बहुप्रतीक्षित शुरुआत की . फुलबैक होने के बावजूद, उन्हें अपना पहला गोल करने से पहले ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ा। जैसा कि उन्होंने एक महीने बाद न्यू इंग्लैंड क्रांति पर 2 * 1 की जीत में स्कोर किया। वह तीन गोल करते हुए कुल 58 बार एमएलएस की ओर से खेल चुके हैं।

 

वह यूएस अंडर 15 और यू 17 पक्षों के लिए खेले, क्योंकि वह 2019 में यू 17 फीफा विश्व कप के लिए यू 17 पक्ष का हिस्सा थे। उन्होंने जनवरी 2021 में त्रिनिदाद और टोबैगो के खिलाफ राष्ट्रीय टीम के लिए अपना पहला मैच खेला। वह यूएस का हिस्सा थे। CONCACAF गोल्ड कप जीतने वाली टीम जहां उन्होंने मैक्सिको के खिलाफ फाइनल में 65 मिनट खेले।

 

जबकि अटलांटा एक ऐसे खिलाड़ी के स्थानांतरण से अधिक पैसा कमा सकता था जिसने अपने लिए बहुत बड़ा नाम बनाया हो , तथ्य यह है कि उनके अनुबंध पर केवल एक वर्ष शेष था, इसका मतलब था कि उन्हें इस जनवरी में बेचा जाना था। हालांकि उन्होंने जर्मन क्लब के साथ 25% बिक्री खंड सुरक्षित करने का प्रबंधन किया।

उत्तर छोड़ दें

मैं